Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 18 April 2024: अभिरा पर रूही ने लगाया घटिया आरोप, पोद्दार परिवार में मचा हड़कंप...
आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, विद्या गुस्से में रूही को थप्पड़ मारती है, जबकि माधव और मनोज रूही को रोकते हैं। विद्या रूही से सवाल करना चाहती है। वह रूही से पूछती है कि उसने अभिरा और अरमान के तलाक के कागजात क्यों बनाए। यह सच्चाई जानकर परिवार हैरान है। रूही को लगता है कि अभिरा ने विद्या को उसके खिलाफ भड़का दिया है।
विद्या रूही का मकसद जानना चाहती है। उसे समझ नहीं आ रहा कि रूही ने ये कदम क्यों उठाया. मनीषा को रूही पर शक है. रूही विद्या के क्रोध का सामना करते हुए रोती है। विद्या का कहना है कि अभिरा ने पहले ही बहुत कुछ खो दिया है और परिवार को कठिन समय में उसके साथ खड़ा होना चाहिए। वह उससे पूछती है कि क्या वह अभिरा को चोट पहुंचाना चाहती है।
रूही उन्हें सच्चाई नहीं बताती है। वह रोती है और विद्या को जवाब दिए बिना वहां से भाग जाती है। अरमान रूही को रोता हुआ पाता है और कारण पूछता है। वह उसे बताती है कि अभिरा ने तलाक के कागजात का खुलासा किया और विद्या ने गुस्से में उसे थप्पड़ मार दिया। वह उसे सांत्वना देता है। वह कहता है कि वह अभिरा से बात करेगा।
अभिरा इस बात से नाराज है कि रूही हमेशा अरमान से उसके बारे में शिकायत करती है। वह उससे रूही के प्रति असभ्य व्यवहार न करने के लिए कहता है। वह तलाक के मामले को खींचने के लिए अभिरा को डांटता है। रूही परेशान हो जाती है अरमान अभीरा को उचित मौका नहीं देता है। विद्या रूही को घर छोड़ने के लिए कहती है क्योंकि इतनी बड़ी गलती माफ नहीं की जा सकती।
सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, कावेरी रूही को वहीं रुकने के लिए कहती है। विद्या कहती है कि रूही को विदा कर देना चाहिए। कावेरी रूही का बचाव करती है, जो सिर्फ परिवार की खुशी के बारे में सोच रही थी। वह रूही को माफ कर देती है क्योंकि उसका इरादा गलत नहीं था। वह रूही से दोबारा ऐसी गलती न करने के लिए कहती है।
विद्या उससे उसकी यात्रा के बारे में पूछती है। कावेरी बताती हैं कि वह अपनी मन्नत पूरी करने के लिए मंदिर गई थीं। रूही अभिरा पर गुस्सा हो जाती है। अभिरा का कहना है कि उसने जानबूझकर विद्या को तलाक के कागजात के बारे में नहीं बताया। रूही उसे झूठ बोलने से रोकने के लिए कहती है। अभिरा अपना बचाव नहीं करना चाहती। रूही कहती है कि वह घर नहीं छोड़ेगी, क्योंकि वह परमानेंट बहू है।
वह अभिरा को डांटती है। वह अभिरा को अपमान के लिए माफ नहीं करना चाहती। विद्या रोहित का वीडियो देखती है और रोती है। वह कावेरी से कहती है कि परिवार में हमेशा दुख छाया रहता है। वह एक दिन के लिए परिवार की खुशियां दोबारा हासिल करना चाहती है। वह गणगौर मनाने के लिए कावेरी से अनुमति मांगती है। दूसरी ओर अभिरा को रोते हुए हिचकी आने लगती है।
अरमान उससे थोड़ा पानी माँगता है। वह उससे रूही के बारे में शिकायत करती है। वह उसे पकड़ लेता है और पानी पिलाता है। वह पूछता है कि उसे बेहतर महसूस कराने के लिए वह और क्या कर सकता है। उनके पास एक पल है। विद्या रूही को अरमान के कमरे के बाहर पाती है। वह रूही से पूछती है कि वह क्या कर रही है। रूही झूठ बोलती है कि वह सिर्फ अरमान की मदद लेने आई थी।
विद्या उसे मदद के लिए दूसरों के पास पहुंचने के लिए कहती है। वह चाहती है कि रूही उनसे दूर रहे। अगले दिन, कावेरी और विद्या परिवार को बुलाती हैं और गणगौर उत्सव मनाने की घोषणा करती हैं। आभीरा गणगौर के बारे में पूछती है। कावेरी उससे पूछती है कि क्या वह यह नहीं जानती। कावेरी अरमान और अभिरा को जल्दी से तैयार होने और अपने रिश्ते के लिए आशीर्वाद मांगने के लिए कहती है।