Pandya Store 18 April 2024: अंबा ने रचा नताशा के खिलाफ नया षडयंत्र, शो में अब होगा जबरदस्त बवाल...
सीरियल "पंड्या स्टोर" के एपिसोड में आप देखेंगे कि, धवल चीजों को अपने तरीके से करने पर जोर देता है और जाने की तैयारी करता है लेकिन शालिनी को नताशा के साथ बातचीत करते हुए सुनकर अपने फोन पर लौट आता है।
शालिनी नताशा को मुंबई के एक न्यूरोसर्जन से मिलाने में मदद करने की पेशकश करती है, और परामर्श के लिए सुमन की रिपोर्ट का अनुरोध करती है। धवल ने शालिनी को उसकी सहायता के लिए धन्यवाद दिया और चला गया।
शालिनी सुमन से मिलती है और उसकी प्रशंसा करती है, और उल्लेख करती है कि एक सड़क का नाम उसके नाम पर रखा जाएगा। सुमन इस खबर से आश्चर्यचकित हो जाती है और गोम्बी से संपर्क करती है, जिससे शालिनी के लिए भ्रम पैदा हो जाता है।
नताशा, धारा होने का नाटक करते हुए, गोम्बी को उसे सूचित न करने और मुखौटा बनाए रखने के लिए डांटती है। धवल अंबा को हमेशा अपनी बहुओं की आलोचना करने के लिए डांटता है और डॉली और चिराग के बारे में उसकी चिंताओं को खारिज कर देता है,
इसके बजाय सुमन के स्वास्थ्य पर ध्यान केंद्रित करता है। अंबा ने धवल को अपने खिलाफ करने के लिए नताशा को दोषी ठहराया, लेकिन धवल ने नताशा के कार्यों का बचाव करते हुए कहा कि उसने उन दोनों के बीच दरार पैदा करने से बचने के लिए उससे सच्चाई छिपाई।
नताशा और सुमन की देखभाल की आवश्यकता का हवाला देते हुए चला जाता है। शालिनी अपने पति सहित मकवाना परिवार की आलोचना करते हुए नताशा को समर्थन प्रदान करती है।
नताशा अपने परिवार की रक्षा करती है और प्यार के माध्यम से उनकी मानसिकता को बदलने का विश्वास व्यक्त करती है। अंबा ने अमरीश को सूचित किया कि सुमन के ठीक होने तक धवल पंड्या के घर पर रहेगा।
अमरीश हस्तक्षेप करने से झिझकता है। धवल नताशा को बताता है कि वे दोनों सुमन के स्वास्थ्य में सुधार होने तक पंड्या के घर पर रहेंगे।