गुम है किसी के प्यार में सीरियल दर्शक सबसे ज्यादा ईशान और सवि का रोमांस देखना चाहते हैं। दोनों की कहानी चलती है तब तक बीच में मेकर्स कोई न कोई दूसरा ट्रैक ले आते हैं।
सवि को ईशान से प्यार होने लगा था तब तक चिन्मय की एंट्री हो गई। अब सवि सहित सारे परिवार का फोकस चिन्यम पर हो गया है।
दर्शकों का दिल रखने के लिए मेकर्स ने सीरियल का नया प्रोमो दिखाया है जिससे लोगों की धड़कने बढ़ गईं। इसमें सवि ईशान को मन ही मन प्यार करने लगेगी लेकिन फिर से एक गड़बड़ हो जाएगी।
बीते कुछ एपिसोड्स में दिखाया गया कि सवि के मन में ईशान के लिए प्यार जागने लगा है। रामलीला वाले एपिसोड में भी वह ईशान के गले में वरमाला डाल देगी।
नए प्रोमो में दिखाया गया कि सवि ईशान के खयालों में खोई है। वह ईशान की फोटो फोन में देखेगी। ड्राइवर की जगह भी उसे ईशान दिखेगा। हर जगह उसे ईशान ही ईशान नजर आएगा।
फिर ईशान उसके सामने कुछ कनफेस करने की बात कहेगा और बताएगा कि सवि के परिवार की मौत उसकी वजह से हुई है।
सवि शॉक्ड हो जाएगी। चिन्मय के बाद यह ट्रैक आने में वक्त लग सकता है। अब दर्शकों को इंतजार है कि ईशान का ये सच पता चलने के बाद सवि का क्या रिएक्शन होगा।
सवि शॉक्ड हो जाएगी। चिन्मय के बाद यह ट्रैक आने में वक्त लग सकता है। अब दर्शकों को इंतजार है कि ईशान का ये सच पता चलने के बाद सवि का क्या रिएक्शन होगा।
क्या वह उससे नफरत करने लगेगी और ईशान प्यार करता रहेगा? प्रोमो के साथ एक दर्शक ने लिखा है, मैं तभी नहीं चाहती थी कि सवि को प्यार हो।
एक दर्शक ने लिखा है कि अच्छा हुआ बात ज्यादा आगे निकलने से पहले सवि को पता चल गया। एक व्यूअर ने ये भी लिखा है कि अच्छा हुआ जो सवि को सच पता चल गया।
अब वह ईशान और भोसले फैमिली से दूर चली जाएगी तो सबको उसकी अहमियत का अहसास होगा।