Begin typing your search above and press return to search.

Aparna Thakur News: कौन है अपर्णा ठाकुर जो खुद को बता रही है सांसद रवि किशन की पत्नी, अंडरवर्ल्ड से है कनेक्शन, FIR दर्ज

Aparna Thakur News: लोकसभा चुनाव(Lok Sabha elections) के बीच बॉलीवुड स्टार और गोरखपुर से बीजेपी प्रत्याशी रवि किशन(Ravi Kishan) अपनी दूसरी पत्नी अपर्णा ठाकुर को लेकर चर्चे में हैं. अपर्णा ठाकुर रवि किशन को अपना पति बता रही है.

Aparna Thakur News: कौन है अपर्णा ठाकुर जो खुद को बता रही है सांसद रवि किशन की पत्नी, अंडरवर्ल्ड से है कनेक्शन, FIR दर्ज
X
By Neha Yadav

Aparna Thakur News: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha elections) के बीच बॉलीवुड स्टार और गोरखपुर से बीजेपी प्रत्याशी रवि किशन(Ravi Kishan) अपनी दूसरी पत्नी अपर्णा ठाकुर को लेकर चर्चे में हैं. अपर्णा ठाकुर रवि किशन को अपना पति बता रही है. साथ ही अपने बच्चों के लिए हक़ मांग रही है. इस मामले में रवि किशन की पत्नी ने अपर्णा ठाकुर के खिलाफ हजरतगंज थाने में केस दर्ज कराई है.

रवि किशन की पत्नी ने FIR दर्ज कराई

रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला ने आरोप लगाने वाली महिला अपर्णा सोनी उर्फ अपर्णा ठाकुर, उसकी बेटी, बेटे और पति के साथ-साथ सपा प्रदेश प्रवक्ता व मीडिया प्रभारी विवेक कुमार पांडेय और निजी चैनल का पत्रकार खुर्शीद खान राजू समेत 6 लोगों पर हजरतगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. प्रीति शुक्ला ने शिकायत में अपर्णा ठाकुर पर धमकी देने और झूठे केस में फंसाने का आरोप लगाया है.

अपर्णा ठाकुर ने दी जान से मारने की धमकी

प्रीति शुक्ला ने बताया कि अपर्णा ठाकुर ने धमकी देते हुए कहा " उसका और उसके साथियों का अंडरवर्ल्ड से संबंध हैं. अगर बात नहीं मानी तो मैं तुम्हारे पति को बलात्कार के झूठे केस में फंसा दूंगी. फिर जान से मारने की धमकी देते हुए 20 करोड़ रुपए की मांग की. प्रीति शुक्ला ने शिकायत में बताया कि 20 करोड़ की रंगदारी की मांग पर पहले भी महिला के खिलाफ मुंबई में भी शिकायत दर्ज कराई थी. लेकिन अब ये लखनऊ आकर झूठे आरोप लगा रहिए है. यहाँ तक की 15 अप्रैल को आरोप लगाते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस भी कर डाली. अपर्णा ठाकुर की 35 साल पहले शादी हो चुकी है. उसके पति का नाम राजेश सोनी है, 27 साल की बेटी और 25 साल का बेटा है.

कौन है अपर्णा ठाकुर उर्फ़ अपर्णा सोनी

दरअसल, 15 अप्रैल को मुंबई निवासी अपर्णा ठाकुर ने लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस किया और सांसद व् अभिनेता रवि किशन को अपना पति बताया. इतना ही नहीं उसने कहा दोनों की एक बेटी भी है. जिसका नाम शिनोवा ठाकुर है. रवि किशन उसके पिता है. साल 1996 में मुंबई में परिवार और दोस्तों के सामने रवि किशन से उसकी शादी हुई थी. वो कभी कभी अपनी बेटी से मिलने आते थे. जिसे वह स्वीकार नहीं कर रहे हैं. जिसे वह स्वीकार नहीं कर रहे हैं. इतना ही नहीं अपर्णा ठाकुर ने सरकार से गुहार लगाई है कि उसकी बेटी को उसका दिलाये. उसके लिए कोर्ट तक जायेगी.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story