Begin typing your search above and press return to search.

Neha Singh Rathore Song: रीवा म का बा: यूपी-बिहार के बाद नेहा सिंह राठौर ने गाया, "रीवा म का बा", बीजेपी सांसद जनार्दन पर साधा निशाना, Video वायरल

Neha Singh Rathore Song: लोकसभा चुनाव(Lok Sabha Elections) के बीच बिहार की लोक गायिका नेहा सिंह राठौर (Folk Singer Neha Singh Rathore ) का नया गाना आ गया है.

Neha Singh Rathore Song: रीवा म का बा: यूपी-बिहार के बाद नेहा सिंह राठौर ने गाया, रीवा म का बा, बीजेपी सांसद जनार्दन पर साधा निशाना, Video वायरल
X
By Neha Yadav

Neha Singh Rathore Song: लोकसभा चुनाव(Lok Sabha Elections) के बीच बिहार की लोक गायिका नेहा सिंह राठौर (Folk Singer Neha Singh Rathore ) का नया गाना आ गया है. इस बार नेहा सिंह राठौर ने "यूपी में का बा" गाने की तर्ज पर मध्यप्रदेश के रीवा जिला को टारगेट किया है. नेहा का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

नेहा ने गया रीवा में का बा

नेहा सिंह राठौर का वीडियो बुधवार की शाम सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. नेहा गाने में कहते दिखाई दे रही है "भारी अत्याचार बा, मिलल नहीं रोजगार बा, भ्रष्टाचार भयंकर कईलय चारो और गोहर बा, का बा रीवा में का बा....बइकल बोचर संसद बनिगे लिहिन कमीशन लूटीन जम के कर दीनहिन बर्बाद बा...का बा रीवा में का बा...

बीजेपी सांसद पर लगाए आरोप

गाने में नेहा सिंह ने रीवा संसदीय सीट से बीजेपी सांसद व लोकसभा प्रत्याशी जनार्दन मिश्रा(Janardan Mishra) और उप मुख्यमंत्री और मध्य प्रदेश के रीवा निर्वाचन क्षेत्र से विधान सभा के सदस्य राजेंद्र शुक्ल(Rajendra Shukla) पर सवाल किये हैं. इतना ही नहीं नेहा ने नेताओं पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं. बता दें रीवा लोकसभा सीट पर 26 अप्रैल को वोटिंग होनी है. ऐसे में चुनाव् से कुछ दिन पहले ये वीडियो वायरल हो होने से चुनावी माहौल में हलचल मच गयी है. कांग्रेस इस गाने पर नेहा का समर्थन कर रही है. जबकि भाजपा विरोध कर रही है.

विधायक बोले हा राठौर बेरोजगार है

नेहा के गाने पर बीजेपी के विधायक नरेंद्र प्रजापति ने इस पर आपत्ति जताई है. उन्होंने नेहा राठौर को बेरोजगार बताया हैं उनके पास कोई काम नहीं है इसलिए ऐसे गाने गाते रहती है. अगर उन्हें रीवा के विकास को समझना है तो यहां आकर देखना चाहिए.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story