Begin typing your search above and press return to search.

CM Arvind Kejriwal: AAP नेता आतिशी का दावा, 'दिल्ली में CM अरविन्द केजरीवाल की सरकार गिराने की हो रही प्लानिंग'

CM Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल दिल्ली शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तिहाड़ जेल में बंद हैं। इस बीच, दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में केजरीवाल की याचिका पर सुनवाई के दौरान प्रवर्तन निदेशालय यानी ED ने दावा किया कि वह डायबिटिक हैं और मेडिकल आधार जमानत के लिए घर का बना खाना और जानबूझकर मीठा खा रहे हैं।

CM Arvind Kejriwal: AAP नेता आतिशी का दावा, दिल्ली में CM अरविन्द केजरीवाल की सरकार गिराने की हो रही प्लानिंग
X
By Ragib Asim

CM Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल दिल्ली शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तिहाड़ जेल में बंद हैं। इस बीच, दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में केजरीवाल की याचिका पर सुनवाई के दौरान प्रवर्तन निदेशालय यानी ED ने दावा किया कि वह डायबिटिक हैं और मेडिकल आधार जमानत के लिए घर का बना खाना और जानबूझकर मीठा खा रहे हैं। इसे लेकर केजरीवाल सरकार में मंत्री आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि भाजपा और पीएम मोदी अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बड़ा षड्यंत्र रच रहे हैं।

आतिशी ने कहा कि केजरीवाल की जान लेने का षड्यंत्र रचा जा रहा है। दिल्ली की मंत्री आतिशी ने कहा, “अरविंद केजरीवाल को 30 साल से शुगर की बीमारी है। रोज 54 यूनिट इंशुलिन लेते हैं। कोर्ट ने भी घर का खाना खाने की अनुमति दी है। ED और भाजपा उनका घर का खाना रोकना चाहती है। कोर्ट में ED ने मीठी चाय और मिठाई खाने की बात कही, जो सरासर झूठ है। ED का दूसरा झूठ कि वजन बढ़ाने के लिए केला खा रहे हैं। शुगर मरीजों को हमेशा टॉफी और केला अपने पास रखने को बोला जाता है। कोर्ट आर्डर में भी लिखा हुआ है।”

उन्होंने आगे कहा, “तीसरा झूठ, रोज रोज आलू-पूड़ी खा रहे हैं। ED के कोर्ट में जमा किया गया डाइट चार्ट में एक दिन आलू-पूड़ी खाना खाया बताया है। 1 फरवरी से एक डॉक्टर की देखरेख में इंशुलिन रिवर्सल प्रोग्राम कर रहे हैं, लेकिन 21 मार्च गिरफ्तारी के बाद से यह प्रोग्राम रुक गया है। पिछले कई दिनों से शुगर लेवर 300 से ज्यादा बढ़ा हुआ है, लेकिन जेल अथॉरिटी इंशुलिन नहीं दे रहे हैं। ED को कहना चाहती हूं कि आज भाजपा आपको बचा सकती है, लेकिन भगवान नहीं बचाएगा। अपने डॉक्टर से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से बात कराने की मांग की है, जिसका ED विरोध कर रही है। तिहाड़ जेल का खाना देकर उन्हें मारने का षड्यंत्र रच रहे हैं।”

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story