Begin typing your search above and press return to search.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: प्यार होते ही ईशान-सवि हुए कटे दुश्मन, इस गहरे राज का हुआ पर्दाफाश...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 18 April 2024 Full Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' गुरुवार 18 अप्रैल 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: प्यार होते ही ईशान-सवि हुए कटे दुश्मन, इस गहरे राज का हुआ पर्दाफाश...
X
By Gopal Rao

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 18 April 2024 Full Episode: मुंबई। छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "गुम है किसी के प्यार में" में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। इस शो में दिखाए जा रहे भोसले हाउस में कुछ न कुछ होता रहता है। बीते एपिसोड में आपने देखा था कि, सवि हैरान होगी कि चिन्मय को जीतू के परिवार के बारे में सब कुछ याद है और अपने परिवार पर इतना गुस्सा। वह चिन्मय की बातें याद करेगी तो लगेगा कि जरूर नाराजगी की बड़ी वजह है जो कि राव साहब से जुड़ी है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

सीरियल में आप देखेंगे कि, सावी ईशान को अपनी दैनिक गतिविधियों में सहजता से एकीकृत होते हुए देखती है। इत्मीनान से बाइक की सवारी से लेकर एक कप चाय साझा करने तक, वह स्नेह के साथ उनके क्षणों की कल्पना करती है। जैसे ही वह चाय पीते हुए अपने दिवास्वप्न में मग्न हो जाती है, अचानक एक दस्तक से उसकी नींद में खलल पड़ जाता है। उसकी खुशी के लिए, ईशान उसके दरवाजे पर है, जाहिर तौर पर झिझक भरी स्वीकारोक्ति के साथ कुश्ती कर रहा है। प्रत्याशा से प्रेरित होकर, सावी उसे खुले तौर पर साझा करने के लिए प्रोत्साहित करती है, यह मानते हुए कि यह उसके स्नेह की घोषणा है। हालाँकि, उसकी दुनिया तब बिखर जाती है जब ईशान उस त्रासदी में फंसने की बात स्वीकार करता है जिसने उसके परिवार की जान ले ली।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, शिखा गुप्त रूप से नौकर जीतू के क्वार्टर में चिन्मय के लिए एक बिस्तर की व्यवस्था करती है और उसे यह बात गुप्त रखने के लिए कहती है। इस बीच, सावी को चिन्मय के बैग में दिलचस्प चीजें दिखती हैं, जिससे उसके इरादों के बारे में उसकी जिज्ञासा बढ़ जाती है। कॉलेज की एक बैठक में, राम नवमी नाटक की तैयारी शुरू हो गई, जिसमें अन्वी ने अपने निर्देशन की शुरुआत की और सावी ने अनजाने में ईशान को श्री राम की भूमिका के लिए नामांकित कर दिया। चिन्मय के आने से तनाव बढ़ जाता है और संघर्ष शुरू हो जाता है, जिससे ईशान के साथ टकराव होता है। नाटक के उद्घाटन के दौरान, सावी ने इमली और सूर्या के बीच एक बैठक आयोजित की, जिससे चंचल आदान-प्रदान हुआ। जैसे-जैसे नाटक आगे बढ़ता है, ईशान के लिए रीवा की भावनाएं उसे अपनी पंक्तियों के साथ संघर्ष करने पर मजबूर कर देती हैं, जिसके कारण सावी को हस्तक्षेप करना पड़ता है, जिसकी परिणति एक चौंकाने वाले क्षण में होती है जब सावी मंच पर ईशान को माला पहनाती है। इसके बाद, सावी अपने पति के लिए अपराधबोध और परस्पर विरोधी भावनाओं से जूझती है, जो आत्मनिरीक्षण के लिए प्रेरित करती है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story