Begin typing your search above and press return to search.

Dharmendra Ki Tisari Shadi: सुपरस्टार धर्मेंद्र ने रचाई तीसरी शादी! वायरल हुई वरमाला पहनते तस्वीरें, देखिए...

Dharmendra Ki Tisari Shadi: सुपरस्टार धर्मेंद्र ने रचाई तीसरी शादी! वायरल हुई वरमाला पहनते तस्वीरें, देखिए...

Dharmendra Ki Tisari Shadi: सुपरस्टार धर्मेंद्र ने रचाई तीसरी शादी! वायरल हुई वरमाला पहनते तस्वीरें, देखिए...
X
By Gopal Rao

Dharmendra Ki Tisari Shadi: मुंबई। 1960 दशक के बॉलीवुड सुपरस्टार धर्मेंद्र ने अक्सर उनके फिल्मों और साथ में काम करने वाले को स्टार का जिक्र करते हुए देखा जाता है। इसी बीच सुपरस्टार को लेकर एक हैरान कर दें वाली खबर सामने आ रही है। जिसे जानकर और फोटोज देखकर फैंस के साथ-साथ हर कोई दंग रह गया है कि इतना ज्यादा उम्र होने के बावजूद एक्टर ने तीसरी शादी कर ली! जिसकी तस्वीरे अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। तो आइए जानते है की इस तस्वीर का क्या है पूरी सच्चाई...


दरअसल, धर्मेंद्र ने अपनी पहली पत्नी प्रकाश कौर को छोड़कर साल 1980 में हेमा मालिनी से शादी की थी। लेकिन उनकी ये शादी भी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाई। साल 1988 में धर्मेंद्र की नजदीकिया अनीता राज के साथ बढ़ गई थी। अनीता राज एक अभिनेत्री थीं और उन्होंने धर्मेंद्र के साथ कई फिल्मों में काम किया था।


जानकारी के मुताबिक, धर्मेंद्र और अनीता राज की नजदीकिया को लेकर हेमा मालिनी को पता चल गया था। उन्होंने धर्मेंद्र को जमकर फटकार लगाई और कहा कि अगर उन्होंने अनीता राज से शादी की तो वह उन्हें छोड़ देंगी। धर्मेंद्र को अपनी गलती का एहसास हो गया था। उन्होंने अनीता राज से दूरी बना ली और अपनी पत्नी हेमा मालिनी के साथ रहने लगे। इस तरह धर्मेंद्र की तीसरी शादी नहीं हो पाई और वह अपनी पत्नी हेमा मालिनी के साथ खुशहाल जीवन जीने लगे। लेकिन अब बता करे इस वायरल हो तस्वीर की तो ये तस्वीर बिल्कुल फेक है। इस तस्वीर में दिख रही ये खुबसूरत हसीना और कोई है बल्कि बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी और धमेंद्र की छोटी बेटी अहाना देओल है जिसकी ये फोटो शादी की है। आपको बता दें कि हेमा मालिनी और धमेंद्र की छोटी अहाना देओल ने 2 फरवरी, 2014 को बिजनेसमैन वैभव वोहरा से ग्रैंड शादी की थी। वहीं अहाना ने जून 2015 में पहले बच्चे का स्वागत किया। जुड़वां बेटियों के अलावा अहाना का एक बेटा भी है जिसका नाम दरियान वोहरा है। वहीं बता दें कि, अहाना ने ऐक्ट्रेस के तौर पर कभी काम नहीं किया है, लेकिन पर्दे के पीछे काम किया है। अहाना ने 'गुजारिश' में संजय लीला भंसाली के साथ असिस्टेंट के तौर पर काम किया था।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story