Begin typing your search above and press return to search.

Anupama Today Episode: अनुज से शादी नहीं करेगी श्रुति, अनुपमा-यशदीप की लव स्टोरी का उड़ वाह-वाही...

Anupama 18 April 2024 Full Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में गुरुवार 18 अप्रैल 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Anupama Today Episode: अनुज से शादी नहीं करेगी श्रुति, अनुपमा-यशदीप की लव स्टोरी का उड़ वाह-वाही...
X
By Gopal Rao

Anupama 18 April 2024 Full Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल 'अनुपमा' में रोजाना एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने के लिए मिलता है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अनुज कपाड़िया सभी बच्चों से मिलेगा और उन्हें कुछ-कुछ पैसे देगा। फिर वो जब उनके साथ सेल्फी ले रहा होगा तो आध्या हमेशा की तरह जलती-भुनती नजर आएगी। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनुपमा वनराज की मदद करती है। वह उसे अपना ख्याल रखने के लिए कहता है। वह मीठे शब्द कहने के लिए उसे धन्यवाद देती है। वह उसे डिंपी और टीटू की शादी कराने के बारे में चेतावनी देती है। वह कहती है कि उसे शादी में बाधा नहीं डालनी चाहिए। वह उससे पाखी को अच्छे से संभालने के लिए कहती है। वह उसे अनुज की शादी में जाने और पाटीदान की रस्म निभाने के लिए कहता है। वह उससे वादे के मुताबिक डिंपी का कन्यादान करने के लिए कहती है, नहीं तो वह घर वापस आ जाएगी। लीला परेशान हो जाती है कि वह जा रही है। हसमुख उसकी भावनाओं को जानता है। वह कहता है कि उसे डर है कि वह अपने परिवार के सदस्यों को दोबारा नहीं देख पाएगी, लेकिन उसे याद रखना चाहिए कि वे छुट्टियों पर थे। वह जानती है कि छुट्टियाँ एक डेट पर ख़त्म होती हैं। वह उसे शांत करता है और आने के लिए कहता है। श्रुति अनुज से कहती है कि उसे प्रसाद का ऑर्डर अनुपमा को देना होगा, क्योंकि वह पहले ही यशदीप से बात कर चुकी है। वह उससे अनुपमा को फोन न करने के लिए कहता है, जो शायद शाह परिवार में व्यस्त होगी। वह उससे पूछती है कि क्या वह उन्हें छोड़ने जाना चाहता है। अनुज बताता है कि वह नहीं जाना चाहता। वह चाहती है कि वह अनुपमा से दूर रहे।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अनुपमा उत्साहवर्धक वाणी से बड़ों को शांत करती है और उन्हें मुस्कुराने के लिए कहती है। वह बच्चों को गले लगा लेती है. वह उनसे स्वस्थ भोजन करने और आउटडोर गेम खेलने के लिए कहती हैं। बच्चे उससे संपर्क में रहने के लिए कहते हैं। वे एक खुशनुमा सेल्फी लेते हैं। परितोष उनके लिए एक कैब किराये पर लेता है। टीटू देर से आता है और परिवार से मिलता है। हसमुख ने उससे कहा कि वे अब भारत में मिलेंगे। वनराज टीटीयू और डिंपी को घूरता है। अनुपमा को उसके गुस्से वाले लुक की झलक मिल जाती है। वह डिंपी से मजबूत रहने और अपने प्यार को कभी न छोड़ने के लिए कहती है। काव्या अनुपमा से अपना ख्याल रखने और संपर्क में रहने के लिए कहती है। बीजी भी उन्हें छोड़ने आती है। बीजी ने लीला को गले लगा लिया। वह कहती है कि उसे लीला की बहुत याद आएगी। हसमुख अनुपमा के लिए मातृतुल्य होने के लिए बिजी को धन्यवाद देता है। अनुपमा ने वनराज को आखिरी बार बधाई दी। परिवार को विदा होते देख वह दुखी हो जाती है। हसमुख अनुपमा से कड़ी मेहनत करने और प्रतियोगिता जीतने के लिए कहता है। अनुपमा की आंखों में आंसू हैं. बाद में, अनुपमा प्रतियोगिता के अगले दौर में संघर्ष करती हुई दिखाई देती है, जबकि अनुज उसकी जीत के लिए प्रार्थना करता है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story